#JNU हिंसा पर दिल्ली पुलिस ने 9 लोगों की पहचान कर मांगा जवाब जानना नही चाहेंगे आप ??

0
30

पुलिस का कहना है कि JNU हिंसा को लेकर गलत सूचना को गलत तरीके से  फैलाया जा रहा है क्राइम ब्रांच जेएनयू हिंसा की जांच कर रहा है.

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस मामले मे अब तक 9 लोगों की पहचान की गई है और उनसे जवाब मांगा है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने मामले में कई और पहलुओं का खुलासा भी किया है

पुलिस का कहना है कि जेएनयू हिंस को लेकर गलत अफवाह फैलाई गयी | क्राइम ब्रांच जेएनयू हिंसा की जांच कर रही है. दिल्ली पुलिस ने 1 जनवरी से लेकर 5 जनवरी के बीच हुए पूरे हिंसा को भी विस्तार से बताया. साथ ही पुलिस ने बताया कि इस मामले में कई लोगों की पहचान की गई है.दिल्ली पुलिस डीसीपी क्राइम जॉय तिर्की ने बताया कि जेएनयू में विंटर रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हुई लेकिन SFI, AISA, AISF, DSF ये 4 छात्र संगठन रजिस्ट्रेशन के खिलाफ थे. ये दल पिछले 28 अक्टूबर से फीस बढ़ोतरी के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं. वहीं विंटर रजिस्ट्रेशन के दौरान 3 जनवरी को चारों दलों के छात्रों ने रजिस्ट्रेशन के लिए इस्तेमाल होने वाले सर्वर को नुकसान पहुंचाया और बंद कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here